'नागिन 4' में अपने दुश्मनों से लड़ने वापस लौटेगी नागरानी, इस महीने टीवी पर दस्तक देगा नया सीजन | Bollywood Life हिंदी

बीते हफ्ते नागिन का तीसरा सीजन खत्म हो चुका है। शो के खत्म होने के साथ ही फैंस अभी से ही इस नागिनों की कहानी को मिस करने लगे हैं। अब ऐसा तो होना ही था इतने समय इस सुपरनेचुरल शो के ट्विस्ट और टर्न्स ने लोगों का जबरदस्त एंटरटेनमेंट जो किया था। यही वजह है कि अब लोगों को नागिन के अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार है। यह बात शो के मेकर्स बहुत अच्छी तरह से जानते हैं तभी तो फिनाले के साथ ही उन्होंने ‘नागिन 4’ का टीजर भी रिलीज कर दिया था। इस टीजर को देख कर नागिन के फैस काफी खुश हो गए थे।

इसी बीच इस शो से जुड़ी एक ऐसी जानकारी हाथ लगी है जिसको सुन कर आप सबकी यह खुशी दोगुनी हो जाएगी। खबरों की माने तो शो के मेकर्स ने स्टोरीलाइन पर काम करना शुरू कर दिया है। जी हां, सही सुना आपने…। इतना ही नहीं बालाजी टेलीफिल्म्स ने तो यह भी तय कर लिया है कि ‘नागिन 4’ को कब ऑन एयर करना है।

(इसे भी पढ़े- बर्थडे पर सुरभि ज्योति ने दिया खुद को तोहफा, स्विट्जरलैंड में बर्फबारी का लुफ्त उठाती आई नजर, देखें तस्वीरें)

देखें नागिन 4 का टीजर-

टेलीचक्कर की क रिपोर्ट की माने तो, नागिन के मेकर्स सीजन 4 को सितंबर तक लांच करने का मन बना रहे थे, लेकिन अभी तक भी शो की स्टारकास्ट पर काम शुरू नहीं किया गया है। यही वजह है कि अब सीरियल की लान्च डेट को आगे बढ़ा कर नवंबर कर दिया गया है। ऐसे में अब आप नागिन 4 का लुफ्त नवंबर में ही उठा पाएंगे। वो बात अलग है कि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि अगले सीजन में सुरभि ज्योति नागरानी बनने वाली हैं या नहीं।

(इसे भी पढ़े- नागिन 4 टीजर: नागमणी हथियाने के लिए शेषा संग लौटेगी सुमित्रा, जल्द ही अगला सीजन देगा दस्तक, देखें वीडियो)

वैसे ‘नागिन 3’ के फिनाले में इस बात की तरफ इशारा जरूर किया गया था कि, कहानी में अनीता हसनंदानी और सुरभि ज्योति में ही भिडंत होने वाली है। ऐसे में कहना गलत नहीं होगा इस बार ‘नागिन 4’ का पिछले सीजन से भी ज्यादा धमाकेदार होने वाला है। बहरहाल, आप ‘नागिन 4’ की नई कहानी को देखने के लिए कितने उत्सुक हैं कमेंट करके जरूर बताएं।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article